UA-145931898-1

Big Road Accident in Sant Kabir Nagar

Comments · 258 Views

संतकबीर नगर में बड़ा सड़क हादसा, नाले में गिरी अनियंत्रित कार- एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु

Road Accident in Santkabir Nagar: संतकबीरनगर के नंदौर-बांसी रोड पर जा रही एक कार रविवार की रात लगभग अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नाले में गिर गई। दुर्घटना में सिद्धार्थनगर के बांसी क्षेत्र के तेलौरा गांव के रहने वाले मां-बेटे व पोते की मौत हो गई। महिला संतकबीरनगर स्थित मायके से लौट रही थी। हादसा बखिरा-बेलहर कलां थाने की सीमा पर स्थित झुड़िया पुल पर हुआ। 
 
सिद्धार्थनगर के तेलौरा निवासी कौशल किशोर पांडेय की पत्नी शीला देवी (55) पुत्र जितेंद्र पांडेय (30) व पोते रुद्र (4) के साथ अपने मायके बखिरा के बड़गो गांव आई थीं। रुद्र जितेंद्र का बेटा था। रविवार की देर शाम तीनों वापस अपने घर तेलौरा जा रहे थे। कार जितेन्द्र चला रहा था। लगभग साढ़े आठ बजे वे बखिरा-बेलहर कलां थाने की सीमा पर स्थित झुड़िया पुल पर पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित हो गई झुड़िया पुल से नीचे नाले में गिर गई।
 
नाले में पानी होने से तीनों का दम घुट गया। मौके से गुजर रहे राहगीरों व आसपास के ग्रामीणों ने तीनों को मरणासन्न हालत में बाहर निकाला। एसओ बेलहर अमित कुशवाहा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद तीनों को मेंहदावल सीएचसी भेजवाया। वहां डाक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। 
 
Comments